Youtube Download Karna Hai step by step : Hindi me - Abir Khan Abi

yaha apko sab kuch milega Hindi mein

yaha apko sab kuch milega Hindi mein

Saturday, May 12, 2018

Youtube Download Karna Hai step by step : Hindi me

Youtube Download Karna Hai step by step : Hindi me
Youtube Download Karna Hai : दोस्तों अगर आपके mobile phone में YouTube की app नहीं है तो मैं आपको बताऊंगा Youtube download kaise karna hai. YouTube दुनिया की सबसे बड़ी video website है. और लगभग सभी android phone में YouTube app पहले से ही इंस्टाल होता है.
लेकिन यदि आपके फ़ोन में Youtube का एप्प नहीं है और आप youtube download karna chahte है और आपको इसकी जानकारी नहीं है कैसे यूट्यूब डाउनलोड करना है तो मैं आपकी मदद करूँगा. इस Hindi blog me में आप जानेगे youtube डाउनलोड करना.

~~:: Youtube Download Karna Hai ::~~

दोस्तों सबसे पहले आपको google palystore में जाना होगा. Playstore को open करने के बाद आपको search box में toutube search करना होगा. इसके बाद youtube की की सभी application आ जायेंगी. आपको सबसे पहले वाली youtube app download karna hai. आप जैसे ही पहले वाली अप्प पर क्लिक करेंगे तो एप्प को इंस्टाल करने का पेज खुल जाएगा. जो निचे दी गयी इमेज के जैसा होगा.

अब आपको इनस्टॉल बटन पर क्लिक करना होगा. आप जैसे ही इंस्टाल बटन पर क्लिक करते है एप्प install होना स्टार्ट हो जाएगी. जब एप्प इंस्टाल हो जाए तो अपने मोबाइल में मेनू खोले और youtube की एप्प को लांच करे और बस आपका youtube चालू हो जाएगा.
यदि किसी कारणवश आप playstore से youtube download नहीं कर पा रहे है तो कोई बात नहीं मैं आपको दूसरा तरीका भी बताये देता हूँ है कैसे बिना playstore के youtube download करे.

~~:: Youtube Download Karna Hai : दूसरा तरीका ::~~

दोस्तों अपने मोबाइल से विजिट करे 9appsstore.in और सर्च बॉक्स में टाइप करे Youtube. Search hone ke baad सबसे पहला लिंक youtube का आयेगा जिसे ओपन कर ले. ओपन करने के बाद download बटन पर क्लिक करे. निचे इमेज में देखें.
youtube kaise download kare
youtube kaise download kare
और उसके बाद youtube download होने लगेगा. Youtube के डाउनलोड होने के बाद आपको youtube app install करना होगा. इंस्टाल बटन पर क्लिक करते ही एप्प इंस्टाल होना चालू हो जाएगा. Install होने के बाद एप्प ओपन करे और अपने मोबाइल पर Youtube का मज़ा ले.

No comments:

Post a Comment